Loading...

लिव इन रिलेशन में पार्टनर्स हुआ विवाद, एक ने किया सुसाइड | BHOPAL CRIME NEWS

भोपाल। लिव इन रिलेशन में पार्टनर से विवाद के बाद दो बच्चों की मां ने दुपट्‌टे से फांसी लगा ली। वह पहले पति से अलग होकर अपने दो बच्चों के साथ लिव इन में रह रही थी। दोनों के बीच दुकान पर एक पुलिसकर्मी के बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था। हालांकि महिला ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। बैरसिया निवासी 27 वर्षीय नीतू विश्वकर्मा पहले पति को छोड़कर लिव इन में अभिषेक ठाकुर नाम के व्यक्ति के साथ करोंद में दो साल से किराए से रह रही थी। एसआई निशातपुरा स्वामी नाथ के अनुसार छोला मंदिर इलाके में नीतू की साड़ी की शॉप है। गुरुवार को अभिषेक और नीतू के बीच झगड़ा हुआ था। सुबह साढ़े 11 बजे वह 9 साल के कार्तिक और आठ साल के सनी को लेकर अभिषेक काम पर चला गया। शाम 6 बजे पड़ोसियों ने नीतू को फांसी लगाने की सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंचने के बाद फंदा काटकर उसे नीचे उतारा। उसने कुर्सी पर चढ़कर फांसी लगाई थी। उसका एक पैर पलंग पर अटका हुआ था।  

एसआई ने बताया कि अभिषेक का कहना है कि उसने नीतू से शपथ पत्र पर शादी की थी, लेकिन वह कागजात उपलब्ध नहीं करा पाया। नीतू के परिजनों ने बताया कि अभिषेक खुद को मकान मालिक बताता था। उन्होंने कभी नहीं बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। जहां तक किसी पुलिसकर्मी के नीतू की दुकान पर बैठने की बात है, तो वह नीतू के पिता के दोस्त हैं। परिजनों ने बताया कि वे उसके कहने पर बेटी की खबर लेने के लिए जाते थे। देर रात किसी तरह अभिषेक का नंबर मिला।

उसने नीतू से झगड़े की बात कही, लेकिन वह कोई खास कारण नहीं बता पाया। उसने कहा कि उसकी पत्नी की दुकान पर एक पुलिसकर्मी आकर बैठता था। इसके चलते वहां गांजा बेचने वाले उसे परेशान करते थे। मैंने इसके बारे में पूछा था। इसी को लेकर झगड़ा हुआ था। एसआई के अनुसार परिजनों ने अभिषेक पर मारपीट कर हत्या के आरोप लगाए हैं।