Advertisement

मोदी की सभा में आरक्षण जिंदाबाद नहीं, मुर्दाबाद गू्ंजा VIDEO | BHOPAL MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन 'महाकुंभ' में आरक्षण का मुद्दा उठा। पीएम नरेंद्र मोदी जब मंच से भाषण दे रहे थे कि तभी अचानक एक व्यक्ति भीड़ में से उठा और नारे लगाने लगा। उसे पुलिस और भाजपा नेताओं ने बाहर निकाल दिया। टाइम्स नाऊ के पत्रकार गोविंद प्रताप गुर्जर ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि व्यक्ति 'आरक्षण जिंदाबाद' के नारे लगा रहा था परंतु न्यूज ऐजेंसी एएनआई के पत्रकार श्री संदीप सिंह ने दावा किया है कि उसने 'अरक्षण मुर्दाबाद' के नारे लगाए थे। समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया है कि संबंधित व्यक्ति कौन था और क्या भाजपा के अलावा भी किसी संगठन का कार्यकर्ता था। 

आरक्षण और जातिवाद पर पीएम नरेंद्र मोदी का बयान
वोट बैंक की राजनीति ने हमारे देश को दीमक की तरह तबाह कर दिया है, आजादी के 70 साल में देश में जो विकृति आई उससे देश को बचाना भाजपा की विशेष जिम्मेदारी है। अगड़े पिछड़ों में भेद देश का भला नहीं करेगा। हम 'सबका साथ, सबका विकास' के पथ पर देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

विपक्षी दलों के गठबंधन पर पीएम नरेंद्र मोदी का बयान
ये जो आजकल देश में गठबंधन हो रहे है वो देश की भलाई के लिए नहीं बल्कि पराजय के भय से पैदा हुआ है। महात्मा गाँधी, राममनोहर लोहिया जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को मै कभी भूल नहीं सकता हू, हम वो लोग है जिन्हे दीनदयाल जी भी मंजूर है, राममनोहर लोहिया जी भी मंजूर है और महात्मा गाँधी भी मंजूर है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com