CONGRESS के फेंके हुए कीचड़ से कमल और खिल रहा है : मोदी | POLITICAL NEWS

25 September 2018

भोपाल। मंगलवार को भोपाल में भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहे। PM मोदी ने रैली से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है। प्रधानमंत्री बोले कि अगर कांग्रेस के कल्चर ने मध्यप्रदेश का भला चाहा होता तो आज हमारी सरकार को इतनी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ता। जब तक दिल्ली में यूपीए की सरकार थी तब तक वे बीजेपी की राज्य सरकारों से वो दुश्मनी रखते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 10 साल तक मध्यप्रदेश से दुश्मनी रखी थी, अब इनको सजा देनी चाहिए।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो पार्टी 125 साल से बड़ी हो, जिसके पास कई पूर्व मंत्री, पूर्व राज्यपाल हो और जिसने 50-60 साल देश पर शासन किया हो। आज कांग्रेस को देखने के लिए सूक्ष्मदर्शी यंत्र लेकर ढूंढना पड़ता है क्या कांग्रेस देश में बची है या नहीं। हमने कभी चुनाव हारने के बाद ईवीएम को गाली देकर चमड़ी नहीं बचाई। आज कांग्रेस 444 से 44 हो गई है, इसका कारण सिर्फ अहंकार है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि कोई चायवाला, गरीब मां का बेटा पद पर बैठ सकता है। आज कश्मीर में इनका जिन पार्टियों से गठबंधन है वो चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन कांग्रेस खुद चुनाव लड़ रही है। आज कांग्रेस को छोटे-छोटे-छोटे दलों को गोद लेना पड़ रहा है। कांग्रेस के नसीब में बर्बादी लिखी है, हमें रोने की जरूरत नहीं है।

PM मोदी ने कहा कि आज भारत के बाहर गठबंधन खोजा जा रहा है, क्या दूसरे देश तय करेंगे कि हमारे देश में प्रधानमंत्री कौन बनेगा। कांग्रेस पार्टी देश पर बोझ बन गई है, उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से देश को बचाना हमारा कर्तव्य है। 2001 से कांग्रेस वाले मुझे गाली दे रहे हैं लेकिन जितना कीचड़ उछाला है। कमल उतना ही खिला है। मैं फिर आपको कहता हूं कि विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़िए। PM ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ की आंधी फैला रही है, हमारा रास्ता धनबल नहीं बल्कि जनबल से आगे बढ़ने का है। अब चुनाव सामने है इसलिए संकोच ना करें। उन्होंने कहा कि अगड़े-पिछड़े के भेदभाव से देश का भला नहीं होगा, हमारा मंत्र है कि मेरा बूथ-सबसे मजबूत।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->