कुछ ऐसी है देश के नंबर 1 शहर INDORE की सफाई | MP NEWS

भोपाल। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। श्योपुर के प्रणय प्रभात ने इसे भोपाल समाचार तक पहुंचाया है। इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि नगरनिगम झोन क्रमांक 16 की सूखा कचरा उठाने वाली गाड़ी में भगवान श्रीगणेश की प्रतिमाएं भी रखीं हुईं हैं। यह तस्वीर देश भर में सफाई में लगातार दूसरी बार नंबर 1 आने वाले इंदौर शहर की है। अब सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे हैं। 

प्रणय प्रभात ने लिखा है कि 'अब किसी की भावनाएं क्यों आहत नहीं हो रहीं ? कहाँ हैं हिन्दू राष्ट्र और धर्म-संस्कृति के ठेकेदार? सफाई में नम्बर-01 का तमगा हासिल करने वालों के दिमाग़ में भरे कचरे का ये है जीवंत प्रमाण है। नगरी भी उस होल्कर वंश की, जिसके आराध्य रहे हैं भगवान गणेश। विकृत दृश्य पर इनके उत्तराधिकारियों को शर्म आएगी नहीं, हमें शर्म है नहीं। 

हे गणपति जी, क्षमा करना। हम केवल स्थापित के उपासक हैं। भाँवर पड़ने के बाद मोर नदी में सिराने वाले लोग। विसर्जन में भांगड़ा करने वाले हम भक्तों से विदाई के पलों में इससे ज़्यादा की उम्मीद मत करना। हमारी थोथी अपीलों को अनसुना कर देना। अगले बरस आना तो सोच समझ कर ही आना। अपनी इज़्ज़त, अपने हाथ। क्षमा करना नाथ!!
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !