प्रेमिका के साथ भाग कर शादी करने RTO एजेंट बना BIKE चोर | CRIME NEWS

04 September 2018

INDORE: प्रेमिका से शादी करने के लिए इंदौर के आरटीओ एजेंट को अपनी कमाई कम लगी तो वह अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर वाहन चोरी करने लगा। सोमवार को वह चोरी का वाहन सस्ते दाम पर बेचने की फिराक में घूम रहा था, लेकिन दोस्तों सहित पकड़ा गया। क्राइम ब्रांच ने मंदिर परिसर से बाइक चोरी करने वाले आनंद उर्फ मोनू पिता लीलाधर बथोरिया, पवन पिता रामदयाल माठोलिया और शुभम पिता अशोक लावनिया तीनों निवासी ग्राम माचल को गिरफ्तार किया है। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया सूचना मिली थी कि एक युवक राजेंद्र नगर क्षेत्र में चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहा है। 

पूछताछ में उसने अपना नाम आनंद बताया। वह आरटीओ एजेंट है और वाहनों के लाइसेंस बनवाता है। वह प्रेमिका से भागकर शादी करना चाहता है, लेकिन काम से ज्यादा कमाई नहीं हो रही थी। उसने चोरी के वाहन सस्ते में बेचकर शादी के लिए रुपए इकट्ठा करने का सोचा और फिर दोस्तों के साथ मिलकर चोरी करने लगा।

गांव में छिपा देते थे वाहन

आनंद ने बताया कि चोरी के बाद वह वाहनों की नंबर प्लेट बदल देता था। तीनों दोस्त दर्शन के बहाने मंदिर जाते थे। इनमें से एक (आरटीओ एजेंट) बाइक के पास खड़े होकर मोबाइल पर बात करने लगता था, जबकि शुभम मंदिर के गेट पर खड़े होकर वाहन मालिक पर नजर रखता था। तीसरा आरोपित इशारा मिलते ही बाइक का लॉक तोड़ देता था। फिर तीनों गाड़ी लेकर फरार हो जाते थे और वाहन गांव में छिपा देते थे। पुलिस के मुताबिक आरोपित पवन ऑनलाइन फूड कंपनी में डिलिवरी बॉय है, जबकि शुभम खातीवाला टैंक इलाके में गैस एजेंसी में काम करता है। इनसे चोरी के तीन वाहन जब्त किए हैं। इनसे कई अन्य वाहन जब्त होंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week