Loading...

कांग्रेस के आदिवासी सांसद ने भारत बंद का समर्थन किया | MP NEWS

भोपाल। SC/ST एक्ट में संशोधन के जबर्दस्त विरोध के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेस के आदिवासी सांसद कांतिलाल भूरिया ने भारत बंद का समर्थन किया है। उन्होंने अपील की है कि शांतिपूर्ण बंद किया जाए। भूरिया ने ​गरीब सामान्य वर्ग के लोगों को आरक्षण की भी मांग की है। बता दें कि कांतिलाल भूरिया मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री भी हैं। 

मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस के आदिवासी सांसद कांतिलाल भूरिया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता के लिए बीजेपी आपस में लड़ाने का काम कर रही है। वहीं भूरिया ने सपाक्स के बंद का समर्थन किया है। हालांकि उन्होंने शांति बनाए रखने की अपील की है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में हो रहे SC/ST एक्ट को लेकर विरोध में अब नेताओं के भी बयान सामने आने लगे हैं। वहीं इस मामले में सरकार ने चुप्पी साध रखी है। एमपी में गुरूवार को कई सवर्ण संगठनों ने बंद का ऐलान किया है। बंद को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार में प्रशासन ने हाई अलर्ट घोषित कर रखा है और शिवपुरी, दतिया के बाद मुरैना, भिंड, श्योपुर और छतरपुर धारा 144 लगाई गई है और पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com