MP NEWS: काला गुब्बारा बेचने वाला दुकानदार भी गिरफ्तार

20 September 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान को विरोध से बचाने के लिए अब कई तरह की कार्रवाईयां शुरू हो गईं हैं। ग्वालियर के बाद सतना में प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया गया क्योंकि वो काला झंडा हाथ में लिए हुए थे। इससे पहले काले कपड़े पहनकर आने वाली महिलाओं को शिवराज सिंह की सभा में घुसने से रोका गया। छात्राओं के काले दुपट्टे जब्त कराए गए और अब प्रदर्शनकारियों को काले गुब्बारे बेचने वाले दुकानदार हीरू सेवानी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

मामला सतना का है। यहां सपाक्स एवं अन्य सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया। सपाक्स का दावा है कि 70 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गहरी चोटें आईं हैं और उन्हे बेडरेस्ट पर जाना पड़ा। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ बलवा (हिंसा करने की नियत से हमला करना) के तहत मामले दर्ज किए। आरोपियों में पुलिस ने एक दुकानदार हीरू सेवानी का नाम भी जोड़ लिया। 

हीरू सेवानी को गिरफ्तार किया गया और न्यायालय में पेश किया गया। वरिष्ठ पत्रकार श्री प्रभु पटेरिया ने ट्वीटर पर लिखा है कि हीरू का गुनाह यह है कि उसकी दुकान से प्रदर्शनकारियों ने काले गुब्बारे खरीदे थे जो सीएम शिवराज सिंह को दिखाने के लिए हवा में छोड़े गए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->