जिसे विरोध करना है करते रहे बीजेपी सरकार बनाती रहेगी: मंत्री चिटनीस | MP NEWS

03 September 2018

धार। प्रदेश सराकर में महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस रविवार को बीजेपी की पालक संयोजक की कार्यशाला में शामिल होने धार आई थी। जहां मंत्री चिटनीस ने प्रदेश सरकार की योजनाओं का बखान किया, वहीं जब उनसे एसटी एससी एक्ट को लेकर विरोध के बारे में पुछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

कार्यशाला में संबोधन के दौरान मंत्री चिटनीस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावी तैयारियों को लेकर कई अहम बातें और सरकार की योजनाएं बताईं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में कुपोषण मिटाने के लिए पोषण रथ को भी हरी झंडी दिखाई। वहीं मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने कुपोषण के मुद्दे पर बिना किसी कांग्रेसी नेता का नाम लेते हुए कहा कि- जिसे विरोध करना है करते रहे बीजेपी सरकार बनाती रहेगी।

हालांकि उन्होंने विपक्ष के विरोध पर कहा कि उनके विरोध में भी जो सकारात्मक मुद्दे होंगे उनको लेकर हम आगे बढ़ेंगे। सीएम शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा सबको जवाब दे रही है। वहीं मंत्री चिटनीस से जब SC-ST एक्ट में बदलाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली और मीडिया वार्ता को समाप्त कर दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week