ज्योतिरादित्य, दिग्विजय: दोनों ने माधवराव को याद नहीं किया | MP NEWS @ twitter

Advertisement

ज्योतिरादित्य, दिग्विजय: दोनों ने माधवराव को याद नहीं किया | MP NEWS @ twitter


भोपाल। यह कुछ अजीब सा है, लेकिन माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि के अवसर पर उनके पुत्र ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हे twitter पर (रिपोर्टिंग टाइम शाम 5:30 बजे) याद तक नहीं किया। दोनों के ट्वीटर अकाउंट पर माधवराव सिंधिया के लिए 2 शब्द तक नहीं हैं। इंटरनेट पर ऐसा कोई कार्यक्रम नजर नहीं आया जिसमें दोनों ने भाग लिया हो। 

ट्वीटर पर चला #RememberingMadhavRaoJi
माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि के अवसर पर ट्वीटर पर हैशटेग रिमेंबरिंग माधवरावजी चलाया गया। इसके तहत लोगों ने माधवराव सिंधिया की यादों को ताजा किया। फेसबुक पर कई भाजपा नेताओं ने भी माधवराव सिंधिया को याद किया। माधवराव सिंधिया की लाड़ली बहन एवं मप्र की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भी अपनी मार्मिक अभिव्यक्ति सार्वजनिक की। 

ज्योतिरादित्य और दिग्विजय के ट्वीटर पर 2 शब्द तक नहीं
ज्योतिरादित्य सिंधिया के मामले में यह चौंकाने वाला है। वो ट्वीटर पर सक्रिय रहते हैं। 27 सितम्बर को उन्होंने भगत सिंह का पुण्य ​स्मरण किया था परंतु आज अपने ही पिता का स्मरण नहीं किया। दिग्विजय सिंह से उम्मीद थी कि इस बार वो पुरानी रार भुलाकर माधवराव सिंधिया को याद करेंगे। उनके लिए 2 शब्द तो कहेंगे परंतु ऐसा भी नहीं हुआ। दिग्गजों में केवल कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ट्वीटर पर पुण्य स्मरण किया। 

प्रदेश भर में हुए कई कार्यक्रम
माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि के अवसर पर इस बार प्रदेश भर में कई कार्यक्रम हुए। कहीं अस्पतालों में मरीजों को फल वितरण हुआ तो कहीं रक्तदान किया गया। माधवराव सिंधिया के चित्र पर श्रृद्धा के पुष्प चढ़ाने का आयोजन प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी किया गया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com