Advertisement

चुनाव-रे: मोहर्रम के धधकते अंगारों पर चले गैर मुस्लिम विधायक | DINDORI MP NEWS



डिंडौरी। कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम जिन्हे 2018 के लिए ईसीसी चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रत्याशी घोषित कर दिया है, अब जनता को लुभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। जी हां, अंगारों पर नंगे पांव चलने के लिए भी। मोहर्रम के अवसर पर उन्होंने यह कर दिखाया। वो अपनी विधानसभा गोरखपुर में थे। उनके इस प्रसंग को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया ओर वीडियो वायरल हो गया। अब विधायक का कहना है मेरा इस कार्यक्रम में शामिल होना राजनीति ने जोड़कर न देखा जाए। 

कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम मोहर्रम की आखिरी 10 तारीख को आग के अलाव में बाबाओं के साथ चलते नजर आए। इस दौरान भारी तादात में पुरुष और महिलाओं की भीड़ उपस्थित थी। नीली शर्ट में अंगार पर चल रहे बाबा के साथ कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम भी आग के शोलों पर चले। विधायक मुस्लिम समुदाय के मातमी पर्व मोहर्रम में शामिल होने अपने विधानसभा क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे थे। माना चा रहा है कि गोरखपुर में ज्यादातर मुस्लिम वोटर हैं जिन्हें रिझाने विधायक ओमकार मरकाम गोरखपुर पहुंचे।

ओमकार इस दौरान नंगे पैर बाबा के साथ अंगार से भरे अलाव में एक नही बल्कि दो बार चलते कैमरे में कैद हुए। जब इस मामले में विधायक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये मेरी आस्था है, जिसके लिए में यहां शामिल होने आया हूं, इसे राजनीति से जोड़कर देखना गलत है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com