Loading...

घबराए दर्जा मंत्री CAR छोड़ पुलिस वाहन में जा बैठे: SC/ST एक्ट का विरोध | MORENA MP NEWS

मुरैना। एससी-एसटी एक्ट को लेकर सवर्ण वर्ग द्वारा किया जा रहा प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुरैना में बीजेपी द्वारा विधानसभा स्तर पर आयोजित किए गए पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे कई नेताओं का प्रदर्शनकारियों ने जमकर विरोध किया। उन्हे चूड़ियां भेंट की गईं, काले झंडे दिखाए गए। हालात यह बने कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्वमंत्री मुंशीलाल खटीक अपनी कार छोड़कर पुलिस वाहन में जा बैठे और उसी से सम्मेलन स्थल तक गए। 

दरअसल मुरैना के अम्बाह में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें शामिल होने पहुंचे प्रदेश कुक्कुट पालन विकास निगम अध्यक्ष व पूर्व मंत्री मुंशी लाल खटीक को प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाकर चूड़ियां भेंट की। विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया था कि पूर्व मंत्री को अपनी गाड़ी छोड़कर पुलिस की गाड़ी में बैठकर सम्मेलन से जाना पड़ा। बता दें कि मुंशीलाल खटीक को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है। 

सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे कई और नेताओं को सवर्णों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। प्रदर्शनकारियों बैठक में घुसकर वापस जाने के नारे लगाए। वहीं उन्होंने नेताओं की गाड़ी रोककर उन्हें काले झंडे दिखाकर गाड़ियों पर स्याही फेंक दी। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं की जाती है तब तक वह इसी तरह प्रदर्शन करते रहेंगे और जिस भी पार्टी का नेता यहां आएगा उसका इसी तरह विरोध जताया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com