Loading...

बड़ी खबर: मंत्री यशोधरा राजे नाराज, BJP की मीटिंग छोड़कर निकल गईं | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर आ रही है। भारतीय जनता पार्टी सरकार की कैबिनेट मंत्री, भाजपा की संस्थापक राजमाता विजयाराजे सिंधिया की बेटी एवं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की बहन यशोधरा राजे सिंधिया पार्टी से नाराज हो गईं हैं। वो भोपाल में आयोजित पार्टी की मीटिंग बीच में ही छोड़कर चली गईं। 

ऐसे किया गया राजमाता का अपमान

बताया जा रहा है कि वो मीटिंग में राजमाता विजयाराजे सिंधिया के अपमान के कारण नाराज हुईं हैं। बैरागढ़ में आयोजित मीटिंग में मंच पर भाजपा के संस्थापक सदस्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी वाजपेयी एवं कुशभाऊ ठाकरे की तस्वीर तो लगाई गई थी परंतु राजमाता सिंधिया की तस्वीर नहीं थी। इसी बात से वो नाराज हो गईं और मीटिंग छोड़कर चली गईं। 

राजमाता का जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है भाजपा
इस साल भारतीय जनता पार्टी एवं शिवराज सिंह सरकार राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है। इसकी विधिवत घोषणा भी की गई थी। बता दें कि विजयाराजे सिंधिया भाजपा की वो संस्थापक नेता हैं जिन्होंने मध्यप्रदेश में पहली बार भाजपा नेतृत्व वाली संविद सरकार बनाई थी। जिन्होंने राममंदिर आंदोलन के लिए अपनी विवाह की अंगूठी दान कर दी थी और जिन्होंने आरएसएस व जनसंघ के विस्तार के लिए सिंधिया राजघराने का खजाना खाली कर दिया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com