BANK के वरिष्ठ अधिकारी 5 सितम्बर से लापता, CAR में मिले खून के धब्बे | Crime News

Advertisement

BANK के वरिष्ठ अधिकारी 5 सितम्बर से लापता, CAR में मिले खून के धब्बे | Crime News


मुंबई। देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंकों में शामिल HDFC BANK के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी बीती 5 सितंबर से लापता हैं। उनकी कार में खून के धब्बे मिले हैं। उनकी फोन लोकेशन ट्रेस नहीं हो रही है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है परंतु पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। 

ANI के अनुसार, सिंघवी मुंबई स्थित कमला मिल्स के ऑफिस से 5 सितंबर से ही गायब हैं। सिंघवी की कार कोपर खैराने से 6 सितंबर को बरामद हुई थी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन पर दर्ज कर लिया है। संदिग्ध स्थितियों में लापता हुए सिद्धार्थ की पत्नी ने 5 सितंबर को 10 बजे तक इंतजार किया। जब वह घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने मामला दर्ज कराया। 

मालाबार हिल में सिद्धार्थ अपनी पत्नी और 4 वर्षीय बच्चे के साथ रहते हैं। सिद्धार्थ 5 सितंबर बुधवार को रात 8.30 बजे दफ्तर से निकले थे। जब 6 सितंबर को उनकी कार बरामद हुई थी उसमें खून के छीटे पड़े थे. इसके सैंपल को एसएफल भेज दिया गया। पुलिस को इस बात का शक है कि सिद्धार्थ के साथ कार में कोई और भी मौजूद था। पुलिस ने उनके फोन को ट्रेस किया, लेकिन उसका लोकेशन कमला मिल ही बता रहा है। 

पुलिस ने सिद्धार्थ के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ की है। कार जहां बरामद हुई वह CCTV की मौजूदगी न होने से पुलिस को सही दिशा में जांच करने में परेशानी आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com