शिक्षक ने 25 से ज्यादा छात्राओं को फंसाया, अश्लील वीडियो बनाया | CRIME NEWS

नई दिल्ली। यूपी के आजमगढ़ में एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कंलकित कर दिया। एक कलयुगी शिक्षक ने ऐसा काम किया है जिसकी हर तरफ थू-थू हो रही है। जिले के एक कॉलेज के गणित शिक्षक ने कालेज के बाहर अपने कोचिंग सेंटर में 25 से ज्यादा छात्राओं को प्रेम जाल में फांसकर उनका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैक मेल करने लगा। इसकी जानकारी होने पर कुछ छात्रों ने छात्राओं के साथ अभद्रता करते हुए शिक्षक का वीडियो बनाकर रविवार को वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर मंगलवार को पुलिस ने शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। उधर, आरोपी फरार हो गया।

रानी की सराय पुलिस के मुताबिक जमालपुर बेलखेड़ा आवंक सिरसाल गांव निवासी चंद्रशेखर यादव रानी की सराय कस्बे के पास स्थित शेष रहमत इंटर कॉलेज में गणित का अध्यापक था। वह कालेज के बाहर किराए के कमरे में हाईस्कूल, इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं को अपनी कोचिंग में भी पढ़ाता था। चंद्रशेखर शाम पांच बजे कोचिंग बंद कर देता था लेकिन एक-दो छात्राओं को टिप्स देने के बहाने रोक लेता और उनसे अश्लील हरकत करके वीडियो बना लेता था। इसके जरिए वह उन्हें ब्लैकमेल भी करता था।

कॉलेज से निकाल दिया
जांच में पता चला है कि चंद्रशेखर ने 25 से अधिक लड़कियों के साथ ऐसी हरकत की है। छात्राओं के मुताबिक सभी शिक्षक की हरकत से परेशान थीं, लेकिन वीडियो की वजह से बोल नहीं पाती थीं। शेख रहमत इंटर कॉलेज के प्रबंधक इसरार अहमद का कहना है कि चंद्रशेखर यादव हमारे कॉलेज में गणित का अध्यापक था। वह कोचिंग भी चलाता था। उसकी हरकतों की जानकारी होने पर उसे कॉलेज से निकाल दिया गया। घटना के संबंध में थाने में तहरीर दी गई है। एसपी सिटी कमलेश बहादुर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी शिक्षक चंद्रशेखर यादव फरार हो गया है। पुलिस जांच पड़ताल करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !