सपाक्स की रैली बिफल करने 17 ट्रेनें निरस्त कर दीं गईं | MP NEWS

30 September 2018

भोपाल। सपाक्स समाज की 30 सितंबर को भोपाल के कलियासोत एडवेंचर ग्राउंड पर क्रांति रैली आयोजित है। इस रैली के एक दिन पूर्व शनिवार को रेलवे ने कटनी, बीना, गुना, ग्वालियर आदि स्थानों से आने वाली 17 ट्रेनें निरस्त या स्थगित कर दी हैं।

सपाक्स के संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी ने आरोप लगाया है कि सपाक्स की रैली में लाखों कार्यकर्ताओं के आने का फीडबैक मिलने के बाद केन्द्र सरकार ने रैली को विफल करने का कुचक्र रचा है। त्रिवेदी ने बताया कि रेलवे ने 29 सितंबर को प्रेस नोट जारी कर कटनी-मुड़वारा, बीना पैसेंजर, बीना-मुड़वारा-कटनी पैसेंजर, भोपाल-बिलासपुर तथा बिलासपुर-भोपाल पैसेंजर, बीना-गुना व गुना-बीना पैसेंजर, बीना-कोटा, कोटा बीना, झांसी-बीना, बीना-झांसी पैसेंजर 29 व 30 सितंबर के लिए निरस्त कर दी गई हैं। 

साथ ही ग्वालियर-भोपाल, भोपाल-ग्वालियर तथा ग्वालियर-बीना, बीना-ग्वालियर पैसेंजर गुना बीना व गुना भोपाल के मध्य निरस्त कर दी हैं। बावजूद इसके बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति संभावित है। समाचार लिखे जाते समय लोग काले झंडे लेकर भोपाल की सड़कों पर उतरने लगे थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->