Loading...

UJJAIN: युवक का सिर काटकर ले गए हत्यारे | MP NEWS

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक जघन्य हत्याकांड सामने आया है। जिले के एक शहर उन्हेल में सड़क किनारे एक सिर कटी लाश मिली है। पुलिस का अनुमान है कि हत्यारे उसका सिर काटकर अपने साथ ले गए। युवक की पहचान कपड़े और बाइक के आधार पर राजेश पिता बालूनाथ निवासी जियाजीगढ़ उन्हेल के रूप में हुई है। हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से की गई है। पुलिस अब तक ना तो हत्यारों का पता लगा पाई है और ना ही उसे हत्या का कारण पता चला है। 

उन्हेल पुलिस के अनुसार सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक की सिर कटी लाश अरोलिया जस्सा और जियाजीगढ़ के बीच रास्ते में पड़ी है। मौके पर पहुंचे तो यहां युवक का धड़ पड़ा था, जबकि सिर गायब था। आसपास तलाश की, लेकिन सिर नहीं मिला, संभवत: हत्यारे सिर काटकर ले गए होंगे। हत्या की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। यहां मृतक के भाई अर्जुन ने उसकी शिनाख्त कपड़ों और बाइक के जरिए की। 

हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से की गई है, इस कारण तत्काल उज्जैन में एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम को सूचना दी गई। सूचना पर एफएसएल प्रभारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची और जांच कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में हत्या किस कारण से की गई है, इसका पता नहीं चल पाया है। परिजनों के बयान के बाद कुछ पता चल सकता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com