TIKAMGARH: व्यापारी का अपहरण: पुलिस के खिलाफ बाजार बंद | MP NEWS

टीकमगढ़। जिले के पृथ्वीपुर में अपहृत सीमेंट व्यापारी के 16 दिनों बाद भी न मिलने पर शनिवार को व्यापारियों ने अपने-अपने दुकानें बन्द कर इसका विरोध जताया। व्यापारियों ने शहर में सीसीटीवी लगाने के साथ ही अपहृत सीमेंट व्यापारी का जल्द पता लगाने की मांग की है।

3 अगस्त को सीमेंट व्यापारी महेंद्र साहू को उसके घर से सीमेंट खरीदने के बहाने 4 अज्ञात लोग अपहरण कर ले गए थे। जिसके 15 दिन बाद भी पुलिस अभी तक सीमेंट व्यापारी का पता नहीं लगा पाई है। जिसके चलते गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए एक सप्ताह के अंदर व्यापारी का पता लगाने की बात कही है। वहीं व्यापारियों ने सात दिन के अंदर सीमेंट व्यापारी के न मिलने पर व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

बता दें व्यापारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाये जाने के साथ ही पुलिस गश्त बैठाये जाने की मांग की है। वही मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन का कहना है कि अपहृत व्यापारी की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं व्यापारी के पता लगाने के लिये पुलिस की पांच टीमों का गठन कर पतारसी के लिये भेजा गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !