OMG! भोपाल में किन्नर का रेप | MP CRIME NEWS

19 August 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 74 साल की वृद्धा से लेकर 04 साल की मासूम लड़की तक का रेप हो चुका है। यहां लड़कों के साथ अप्राकृतिक​ यौन हमलों के मामले भी सामने आते रहते हैं। अब तो गजब ही हो गया। एक किन्नर के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बदमाशों ने उसे किडनेप किया, बंधक बनाकर एक हफ्ते तक गैंगरेप किया गया। आरोपियों में तीन किन्नर और दो युवक शामिल हैं। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

एएसपी शशांक गर्ग ने बताया कि किन्नर को मंगलवारा इलाके में एक पुल के नीचे से चाकू की नोंक पर अगवा किया गया था। जिसके बाद आरोपी उसे मिसरोद ले गए। जहां बदमाशों ने एक किन्नर के घर पर पीड़िता को बंधक बनाकर रखा गया था। आरोपियों ने पीड़िता के साथ लगातार एक हफ्ते तक अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न किया। 

उन्होंने बताया कि एक हफ्ते बाद आरोपियों ने पीड़िता को भोपाल के रॉयल मार्केट के पास छोड़ दिया था। जिसके बाद फरियादी किन्नर ने बजरिया थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जो कि मंगलवारा थाना को स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week