अटलजी के चित्र के सामने शिवराज मुस्कुराए, SOCIAL MEDIA पर हंगामा | MP NEWS

24 August 2018

भोपाल। पूर्वप्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्राएं और श्रद्धांजलि कार्यक्रम काफी सुर्खियों में हैं। भाजपा इसका माइलेज लेना चाहती थी परंतु सोशल मीडिया पर इसी के कारण भाजपा ट्रोल भी हो रही है। छत्तीसगढ़ में मंत्रियों की ठहाके और मप्र में दिग्गज नेताओं की हंसी के बाद अब एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है। इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान, उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह, मंत्री अर्चना चिटनीस, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता एलकर एवं पूर्व महापौर भोपाल श्रीमती कृष्णा गौर नजर आ रहे हैं। सभी अटलजी के चित्र के सामने दीप प्रज्ज्वलित करते समय मुस्कुरा रहे हैं। 

सीएम शिवराज सिंह ने एक रोज पहले ही अटलजी को लेकर काफी भावुक भाषण दिया था और बताया था कि उनकी जीवन के प्रेरणापुंज ही अटल बिहारी हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो सीएम हाउस में आयोजित हुए कमल शक्ति कार्यक्रम का है। इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र के सामने दीप प्रज्जवलित किया गया। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि यह श्रद्धांजलि का दीप था। भाजपा का कहना है कि यह शुभारंभ का दीप था। बता दें कि अटलजी के लिए घोषित किए गए राष्ट्रीय शोक के यह 7वां एवं अंतिम दिन था। सोशल मीडिया पर उलाहना दी जा रही है कि कम से कम 1 दिन और अटलजी के चित्र के सामने शोक प्रकट कर लेते। 

याद दिला दें कि अटलजी के शोक के समय छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 3 मंत्री ठहाके लगाते हुए नजर आए थे। दिल्ली में जहां अटलजी के अस्थि कलश रखे थे, भाजपा के कार्यकर्ता वहां कलश के साथ सेल्फी ले रहे थे। मप्र में मंत्री सुरेंद्र पटवा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं सांसद नंदकुमार सिंह चौहान हंसते हुए नजर आए थे और अब राष्ट्रीय शोक के अंतिम दिवस का यह फोटो।

कमल शक्ति के दीप प्रज्वलन का चित्र श्रद्धांजलि से जोड़ना निंदनीय कृत्य 
भोपाल। गत दिवस मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित कमल शक्ति नामक कार्यक्रम में दीप प्रज्वलन के अवसर के जिस चित्र को अटल जी की श्रद्धांजलि कार्यक्रम का चित्र बता कर कुछ वेबसाइट और WhatsApp ग्रुप पर कुछ लोगों द्वारा प्रसारित किया जा रहा है। यह घोर आपत्तिजनक और निंदनीय है । हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि इस चित्र का उपयोग माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी की छवि को धूमिल करने के लिए किया जा रहा है। संबंधित संचार माध्यमों को पुनः यह स्पष्ट किया जाता है कि यह चित्र श्रद्धांजलि सभा का नहीं कमल शक्ति समागम के अवसर का है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts