Advertisement

सहेली ले जाती थी, 2 बदमाश नशा कराकर रेप करते थे: छात्रा का सुसाइड नोट | CRIME NEWS



नई दिल्ली। जींद के बहादुरगढ़ गांव की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया लेकिन उसने जो सुसाइड नोट छोड़ा उसे पढ़कर पुलिस के भी पसीने निकल गए। उसने बताया कि किस तरह उसकी सहेली ने उसे इस दलदल में धकेल दिया था। 2 बदमाश उसे नशे की गोलियां सुंघाते और जब वो बेसुधर होने लगती है तो उसके साथ रेप करते। छात्रा को उनके जाल से निकलने का कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने आत्महत्या कर ली। 

सुसाइड नोट के मुताबिक मृतका के कॉलेज के दो लड़के नशे की गोलियां सुंघा कर उसके साथ रेप करते रहे और इस काम में कॉलेज की एक छात्रा उनका साथ देती रही। मृतका जींद के राजकीय कन्या महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी और उसने ज़हर खा लिया था। उसे सफीदों अस्पताल ले जाया गया था। वहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे रोहतक रेफर कर दिया गया था। रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत और सुसाइड नोट के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com