SHIVPURI: बाढ़ में 9 के बाद बिजली गिरने से 6 की मौत | MP NEWS

Advertisement

SHIVPURI: बाढ़ में 9 के बाद बिजली गिरने से 6 की मौत | MP NEWS

शिवपुरी। जिले में इन दिनों प्राकृतिक आपदाओं के कारण मौत का सिलसिला जारी है। 15 अगस्त को सुल्तानगढ़ जल प्रपात में आई बाढ़ के कारण 9 लोगों की मौत हो गई थी। आज शनिवार को नदी ने उनके शव उगले और इधर बदरवास से खबर आ गई कि आकाश से बिजली गिरने के कारण 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 1 गंभीर रूप से घायल है। 

एक के बाद एक 3 स्थानों पर हुईं मौतें
जानकारी के अनुसार बदरवास कस्बे के ग्राम अटलपुर में पहली घटना हुई। जहां आकाशीय बिजली गिरने से श्रीबाई धाकड़ पत्नि सिरनाम धाकड़ उम्र 48 अटलपुर की मौत हो गई। पुलिस इस मामले के लिए मौके पर पहुंची तभी सूचना मिली की दूसरी घटना बदरवास कस्बे के ही बरखेड़ा में घटित हो गई। जहां बिजली गिरने से लल्लीराम धाकड़ पुत्र सुखलाल धाकड़ उम्र 35 साल की मौत हो गई। इस वारदात के बाद पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तभी तीसरी सूचना मिली कि ग्राम मुडैरी में बकरी चराने गए पांच लोगों पर बिजली गिर गई है। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। 

मृतको में एक ही परिवार की सकरी पुत्री बीरसिंह पटेरिया उम्र 9 साल, काली पुत्री बीरसिंह उम्र 7 साल, सेना पुत्री अमरसिंह पटेरिया और पप्पू पुत्र आवलां पटेरिया की मौत हो गई है। जबकि इनके साथ उपस्थिति एक और युवक की हालात गंभीर है। बताया गया है कि अभी चारों मृतक एक ही परिवार के है। सभी बकरी चराने गए हुए थे। तभी बारिश होने पर छेेले के पेड़ के नीचे छुप गए थे। तभी तेज गडगडाहट के साथ बिजली गिरी और चार की मौत हो गई। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com