SHAHDOL: एसपी आवास के पीछे मिला सिपाही का शव, चोट के निशान | MP NEWS

22 August 2018

शहडोल। एसपी कुमार सौरभ के सरकारी आवास के पीछे एक सिपाही की लाश मिली है। इस खबर के साथ ही इलाके में सनसनी फैल गई। लाश पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है पंरतु मीडिया के सामने किसी भी प्रकार की जानकारी देने से बचने की कोशिश कर रही है। 

घटना शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र की है, रात एक बजे के आसपास आरक्षक सुखसुदन सिंह का शव एसपी बंगले के पीछे पड़ा मिला। आरक्षक के मुंह समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं। सूचना मिलते ही आरक्षक के शव को टैक्सी से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शव की हालत देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि आरक्षक की हत्या की गई है परंतु एसपी आवास के पीछे संघर्ष के निशान नहीं हैं अत: हत्या कहीं और की गई लगती है। 

हालांकि पुलिस अभी भी इसे संदिग्ध मौत मान रही है। इस मामले में अभी तक किसी का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। मौके पर एम्बुलेंस ना पहुंचने से आरक्षक के शव को टैक्सी से शहडोल जिला अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week