SC/ST ACT विरोध: भाजपा सांसद प्रभात झा को चूड़ियां पहनाने की कोशिश | MORENA MP NEWS

ग्वालियर। अशोकनगर और मंदसौर के बाद आज मुरैना में भी SC/ST ACT विरोधी प्रदर्शनकारियों ने सांसद प्रभात झा को घेर लिया। उन्हे चूड़ियां पहनाने की कोशिश की गई। सामान्य वर्ग ने उन्हे काले झंडे दिखाए और भीड़ ने पूछा कि ​प्रभात झा स्थिति स्पष्ट करें कि वो सवर्ण समाज के साथ हैं या नहीं। 

दरअसल, एससी-एसटी कानून पर केंद्र सरकार की ओर से लाए गए अध्यादेश व इस संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद सवर्ण समाज की ओर से विरोध किया जा रहा है। इसके साथ ही आरक्षण खत्म करने की मांग में भी तेजी आ गई है। इसके अलावा देर शाम खेड़ापति हनुमान मंदिर पर सरकार की सद्बुद्धि के लिए सवर्ण समाज ने यज्ञ भी किया। वहीं राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजेन्द्र सिंह श्योपुर पहुंचे। उन्होंने प्रेसवार्ता कर कहा कि आरक्षण को लेकर वे ग्वालियर में 4 सितंबर को धरना-प्रदर्शन करेंगे। आरक्षण की समीक्षा को लेकर यह आंदोलन किया जा रहा है।

अशोकनगर में में हंगामा, नीमच में सांसद का हाथ पकड़ा
प्रदेश में एससी-एसटी आरक्षण के विरोध में ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाने जा रहे लोगों पर पुलिस ने लाठियां बरसाई थीं। दूसरे जिलों में भी एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इधर नीमच में भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता का हाथ पकड़कर उनसे जवाब मांगा गया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com