SCHOOL TAXI चालक से तंग 10वीं की छात्रा ने सुसाइड किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार ने स्कूल वाहनों में छात्राओं की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश तो जारी कर दिए परंतु स्कूल संचालकों के दवाब में इसका पालन नहीं करवाया। इधर स्कूल टैक्सी चालक की छेड़छाड़ से परेशान 10वीं की छात्रा ने सुसाइड कर लिया। घटना परवलिया इलाके में हुई है। 

एसडीओपी बैरागढ़ प्रेम प्रकाश गौतम के अनुसार परवलिया निवासी 16 वर्षीय छात्रा 10वीं में पढ़ती थी। 31 जनवरी 2018 में खुदकुशी कर ली थी। जांच में छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि
स्कूल की टैक्सी चलाने वाला अरुण प्रजापति उनकी बेटी को तंग किया करता था। इसी के कारण वो तनाव में थी और उसने सुसाइड कर लिया। 

पुलिस ने टैक्सी चालक अरुण प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है परंतु उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही सुसाइड से पहले छात्रा या उसके माता पिता ने पुलिस ने अरुण प्रजापति की कोई शिकायत की थी। मामले की जांच की जा रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com