भाजपाईयों ने स्वामी अग्निवेश को फिर पीटा, अटलजी को श्रद्धांजलि देने आए थे | NATIONAL NEWS

17 August 2018

नई दिल्ली। स्वामी अग्निवेश एक बार फिर भाजपाईयों के हमले का शिकार हो गए। वो अटलजी को श्रद्धांजलि देने आए थे। जैसे ही बाहर निकले एक समूह ने उन्हे घेर लिया और बेरहमी से पीटा। उन्हे गालियां दी गईं। देश का गद्दार कहा। बड़ी मुश्किल से बचकर निकले। बता दें कि कुछ रोज पहले झारखंड में भी स्वामी अग्निवेश को घसीटकर पीटा गया था। उनके कपड़े फाड़ दिए थे। 

स्वामी अग्निवेश के अनुसार, मैं वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए गया था। वहां पर पुलिस की पूरी व्यवस्था थी। जब मैं सीढ़ियों से उतर रहा था, उसी समय एक गुट कहीं से आया और उसने मुझ पर हमला कर दिया। एक न्यूज चैनल को स्वामी अग्निवेश ने फोन पर बताया कि वह काफी लोग थे। उन्होंने पीटा और अपशब्द कहे। वह चिल्ला रहे थे, ये गद्दार है इसे पीटो। एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है, जिसमें भगवा वस्त्र पहने एक व्यक्ति पर कुछ लोग हमला कर रहे हैं। इसमें भगवा वस्त्र पहने व्यक्ति अपने आपको बचाने की कोशिश कर रहा है।

स्वामी अग्निवेश ने कहा, 'उन्होंने मेरी पगड़ी उतार दी। हम बस दो तीन लोग थे, इसलिए उनका कुछ नहीं कर सकते थे। हमने उन्हें समझाने की कोशिश की। आज के दिन ऐसा न करें, आज गलत संदेश जाएगा। मगर ये लोग नहीं माने। उसके बाद फिर मैं वहा से बचकर आगे बढ़ना चाहा। मुझे लोगों ने बुरी तरह से अपमानित किया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts