NAGPUR एडमिशन घोटाले का जालसाज पचमढ़ी में छुपा था, मौत | MP NEWS

Advertisement

NAGPUR एडमिशन घोटाले का जालसाज पचमढ़ी में छुपा था, मौत | MP NEWS

भोपाल। महाराष्ट्र के नागपुर में हुए प्रोफेशनल कॉलेज एडमिशन घोटाले का आरोपी नीलेश श्रीखंडे (25) मध्यप्रदेश के पर्यटक स्थल पचमढ़ी में होटल नटराज में छुपा हुआ था। यहां तीसरी मंजिल से नीचे गिरने के कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया गया कि नीलेश की मौत कोई हादसा है, साजिश या फिर सुसाइड लेकिन पुलिस इसे सुसाइड मानकर चल रही है। 

बताया गया है कि नीलेश श्रीखंडे पहले भारत की जलसेना में नौकरी करता था परंतु 4 साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। नागपुर में उसके खिलाफ 15 लोगों से ठगी का मामला हुआ था। वो फरार चल रहा था। पचमढ़ी टीआई शैलेंद्र शर्मा ने बताया मृतक नीलेश श्रीखंडे (25) होटल नटराज के पीछे स्थित एक पुरानी गुलमोहर होटल के तीसरी बिल्डिंग से नीचे गिरकर घायल हो गया। 108 एंबुलेंस से उसे इलाज के लिए पिपरिया भेजा। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। 

पिपरिया स्टेशन रोड टीआई सतीश कुमार अंधवान ने बताया नीलेश 4 साल पहले नौकरी छोड़ चुका है। उस पर धोखाधड़ी के कई केस दर्ज हैं। नीलेश ने नागपुर में एडमिशन के नाम पर युवाओं को ठगा था। पुलिस ने बचने के लिए वह छिप रहा था। बीएमओ डॉ. एके अग्रवाल ने बताया पसलियां टूटने से फेफड़ों में खून भर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com