शिवराज सिंह की यात्रा में श्रमदान कर रहे शिक्षक की मौत | MP NEWS

13 August 2018

राघौगढ़। सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा में श्रमदान कर रहे एक शासकीय शिक्षक मनोज सोनी की असमय मौत हो गई। बताया गया है कि श्रमदान के दौरान शिक्षक हादसे का शिकार हो गया था। सीएम शिवराज सिंह की ओर से शिक्षक की मौत पर शोक तक नहीं जताया है। इधर विधायक जयवर्धन सिंह ने पत्र लिखकर मृत शिक्षक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। 

बताया जा रहा है कि सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के समय शिवराज सिंह के रथ की ऊँचाई ज्यादा होने के चलते बिजली की तारों को ऊपर की ओर किया जा रहा था। शिक्षक मनोज सोनी आम नगारिकों को इस प्रक्रिया में परेशानी ना हो इसलिए बिजली की केबल को दूसरी तरफ से पकड़े हुए था कि तभी अचानक एक लोडिंग वाहन वहां से गुजरा। 

लोडिंग वाहन रास्ते में पड़ी बिजली की केबल में उलझ गया और तेजी से आगे बढ़ा। अचानक हुए इस घटनाक्रम में शिक्षक मनोज संभल नहीं पाए और उसी केबल में उलझ गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। श्री सोनी जामनेर में पदस्थ थे। सीएम की यात्रा में श्रमदान कर रहे शिक्षक की मौत के बाद सीएम ने शोक तक नहीं जताया। विधायक जयवर्धन ने इस मामले में पत्र लिखा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week