सुल्तानगढ़ हादसा: बांध के पानी से आई बाढ़, प्रशासन जिम्मेदार: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

15 August 2018

भोपाल। सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल में अचानक आई बाढ़ को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ​प्रशासनिक अधिकारियों को निशाने पर लिया है। उन्होंने बताया कि बांध में पानी छोड़े जाने के कारण यह बाढ़ आई। जिसमें 11 युवक बह गए। श्री सिंह ने अपने बयान में लिखा है कि बिना सूचना के पानी छोड़ना अपराधिक कृत्य है और संबंधित अधिकारीयों पर सख़्त कार्यवाही होना चाहिए। बता दें कि समाचार लिखे जाने तक बाढ़ में 30 से ज्यादा लोग फंसे हुए हैं जो ग्वालियर एवं शिवपुरी के रहने वाले हैं। 

हेलीकॉप्टर नहीं लौटा, शिवराज ने कहा संपर्क में हूं
रेस्क्यू के लिए आया सेना का हेलीकॉप्टर 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकालकर ले गया लेकिन वापस नहीं लौटा। सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीटर पर जारी बयान में लिखा है कि: शिवपुरी में वाॅटर फॉल में फंसे लोगों को बचाने के प्रयास जारी हैं। मैं लगातार बचाव दल के संपर्क में हूं। हेलीकॉप्टर की मदद से बचाव दल प्रयासरत है। 7 लोगों को सफलतापूर्वक बचाया जा चुका है।

पानी बढ़ रहा है, प्लीज बचा लो: बाढ़ में फंसे युवक ने MOBILE पर बोला
बाढ़ में फंसा ग्वालियर का युवक नितिन परिहार मोबाइल पर बात कर रहा है। उसने परिजनों को फोन करके बोला कि पानी बढ़ता जा रहा है। हम संभल नहीं पाएंगे। प्लीज कुछ करो, हमें बचा लो। सेना का हेलीकॉप्टर अब तक नहीं आया है। करीब 2 घंटे से रेस्क्यू आॅपरेशन रुका हुआ है।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week