सुल्तानगढ़ बाढ़ में फंसे लोगों ने बताया: हम ग्वालियर के हैं, 2 बह गए, 5 बचे हैं | SHIVPURI MP NEWS

15 August 2018

घटना स्थल सुल्तानगढ़ से सत्येंद्र उपाध्याय। अंधेरा हो जाने के बाद स्थितियां बिगड़ गईं थीं। समझ नहीं आ रहा था कि बाढ़ में फंसे हुए लोग सुरक्षित हैं या नहीं। इसी बीच मोबाइल पर बाढ़ में फंसे कुछ लोगों से बात हुई। उन्होंने बताया कि हम ग्वालियर के रहने वाले हैं। 2 लोग बह गए हैं जबकि 5 अभी भी फंसे हुए हैं। कहा जा रहा है कि शेष फंसे हुए लोगों में कुछ ग्वालियर और कुछ शिवपुरी के निवासी हैं। 

ग्वालियर वार्ड 65 के पार्षद भूपेन्द्र सिंह कुशवाह के पास बाढ़ में फंसे हुए लोगों का फोन आया। उन्होंने बताया कि अभिषेक पुत्र गब्बर सिंह कुशवाह 18 साल एवं लोकेंद्र कुशवाह बाढ़ में बह गए। जबकि शंकर पुत्र करण सिंह, नितिन परिहार पुत्र दीपक परिहार कंपू, प्रशांत रामअवतार कुशवाह, रामलखन पुत्र मेहरबान, विशाल उर्फ छोटू चौहान, रामलखन का छोटा भाई फंसे हुए हैं। 

बता दें कि जलप्रपात में अचानक जलस्तर बढ़ गया था जिससे किनारे चट्टान पर बैठे पर्यटकों को चारों तरफ से पानी ने घेर लिया। कुछ लोगों ने बचकर भागने की कोशिश की परंतु सुल्तानगढ़ में पानी का बहाव सामान्य दिनों में भी काफी ज्यादा होता है। बाढ़ के बहाव का सामना नहीं कर पाए। बताया जा रहा है कि करीब 17 लोग पानी में बह गए। प्रशासन स्थिति की गंभीरता को काफी देर बाद समझ पाया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts