JABALPUR: तालाब फूटा, सड़कों पर बाढ़ | MP NEWS

10 August 2018

जबलपुर। जबलपुर में एक तालाब की पाल टूटने से सड़कों पर अचानक बाढ़ जैसी ​स्थिति निर्मित हो गई। तालाब की पाल टूटने का हादसा मदन महल पहाड़ी पर बने तालाब पर हुआ। तालाब की पाल आज सुबह टूटी जिससे शारदा मंदिर और शक्तिनगर की सड़कों पर करीब 1 से 2 फीट तक पानी बह निकला। पानी का वेग इतना ज्यादा था कि सड़क पर खड़ी बाइक और दूसरी वस्तुएं गिर गई, वहीं स्कूटी जैसे हल्के वाहन तेज बहाव में बह गए। स्थानीय लोग इस सारे मामले को एक साजिश करार दे रहे हैं। 

स्थानीय लोगों को आशंका है कि मदन महल की पहाड़ी पर आज जिन 83 मकानों को हटाया जाना था या पहले हटाए गए अतिक्रमण में से ही किसी ने साजिशन तालाब की पाल फोड़ी है। कई लोगों के घरों में घुटने घुटने तक पानी भर गया था। यह तो गनीमत रही कि हाल ही कि बारिश के कारण नालों और नालियों में कचरा जमा नहीं था। 

नालियां साफ थीं और तेज वेग का पानी नाले नालियों से होकर निकल गया। शारदा मंदिर टंकी के पास बने सब स्टेशन में भी पानी भर गया, जिससे एहतियात के तौर पर बिजली बंद कर दी है। करीब डेढ़ घंटे से इलाके की बिजली बंद है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->