नींबू मिर्ची की माला पहनने वाले क्या जानें किसानों का दुःख दर्दः शिवराज सिंह | GUNA MP NEWS

12 August 2018

म्याना/गुना। कांग्रेस को बताना होगा कि उसने प्रदेश और गुना जिले के लिए क्या किया? कांग्रेस ने पूरे प्रदेश को तबाह और बर्बाद करके रख दिया। हमने प्रदेश को बीमारू से विकासशील बनाया और अब समृद्ध मध्यप्रदेश का निर्माण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार को म्याना और गुना में आयोजित जनसभाओं में उपस्थित भारी जनसमुदाय को कांग्रेस और उसके नेताओं की सच्चाई बताते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता इन दिनों मिर्ची और नींबू की माला पहनकर घूम रहे हैं। इन्हें और इनके दिल्ली वाले नेता को यह तक नहीं पता की मिर्ची खेतों में कैसे लगती है और आज ये किसान और किसानी की बात कर रहे हैं।

यही फर्क है भाजपा और कांग्रेस में
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा 9वें चरण के दूसरे दिन रविवार को गुना जिले के बम्होरी, गुना, राघोगढ़ और चाचैड़ा विधानसभा क्षेत्रों में पहुंची। इस दौरान उन्होंने कई रथसभाओं और मंच सभाओं को संबोधित किया। बम्होरी विधानसभा क्षेत्र के म्याना में मुख्यमंत्री कहा कि कांग्रेस के विधायक ने इस क्षेत्र के विकास को बाधित रखा। वहीं, भाजपा के विधायक ने गुना शहर का विकास किया। यह फर्क भाजपा और कांग्रेस में है। 

इस बार जिता दो म्याना को नगर पंचायत बना दूंगा

हमारे पास नेता, नीति और नियत है। पिछले चुनावों में यहाँ भाजपा भले ही नहीं जीत पायी, लेकिन हमने बम्होरी विधायक के काम न करने के बावजूद इस क्षेत्र के विकास का काम किया। मुख्यमंत्री ने अपनी सभा में म्याना को नगर पंचायत बनाने की भी घोषणा की।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->