DEO के खिलाफ महिला शिक्षक के रेप की शिकायत, पीड़िता ने कहा फर्जी है | MP NEWS

09 August 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में जिला शिक्षा अधिकारी एक महिला शिक्षक के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। मानवाधिकार आयोग को एक शिकायत मिली थी जिसे आयोग ने जांच के लिए पुलिस के पास भेजा है। शिकायत में बताया गया है कि सस्पेंड करने की धमकी देकर डीईओ ने रेप किया। इधर जिस महिला शिक्षक के नाम से शिकायत हुई है उसने लोकल मीडिया को बयान दिया है कि यह शिकायत फर्जी है। उसने कभी कोई शिकायत ही नहीं की। 

पुलिस ने बताया कि मानवाधिकार आयोग भोपाल से गत 4 अगस्त को एक पत्र भेजा गया है, जिसमें बताया गया कि सिंगरौली जिला शिक्षा अधिकारी ने पद का रौब और सस्पेंड करवा देने का खौफ दिखाकर शासकीय विद्यालय में पदस्थ वरिष्ठ अध्यापिका के साथ रेप किया। इसकी शिकायत राज्‍य मानवाधिकार आयोग और महिला सशक्तिकरण आयुक्त को की गई थी। इस मामले में उचित कार्रवाई कर आयोग को सूचना देने की बात पत्र में कही गई है। इस पत्र के आने के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

वहीं जब इस मामले में संबंधित महिला टीचर से बात की गई तो उनका कहना था कि मैंने जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की है। मेरा कभी जिला शिक्षा अधिकारी से आमना-सामना तक नहीं हुआ। महिला टीचर ने कहा कि यह उसे बदनाम करने की साजिश है। जिसने भी उसका नाम लेकर यह पत्र भेजा है, उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week