BJP का प्रचार कर रही पुलिस का VIDEO वायरल होने पर सियासत हुई तेज I MP NEWS

29 August 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश की सियासत में कुछ महीनों से शांत रहा वीडियो वार फिर से शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर बीजेपी का प्रचार कर रही पुलिस का वीडियो वायरल होने के बाद सियासत तेज हो गई है। दरअसल, एक वायरल वीडियो में 100 डायल और पुलिस की वर्दी में महिला को दिखाया गया है, जो कथित तौर पर शिवराज सरकार का प्रचार कर रही है। वीडियो को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छह दिन पहले ट्वीट भी किया था।वीडियो में 100 डायल की गाड़ी और कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं। इसमें कांग्रेस पर भी तंज कसा गया है।कांग्रेस ने वीडियो को लेकर बीजेपी की शिकायत चुनाव आयोग में करने की बात कही है। वहीं बीजेपी इस वीडियो को लेकर अब बचाव में उतर आई है।

वहीं कांग्रेस ने कहा कि शिवराज सरकार पूरी तरह सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। प्रदेश में रोज लड़कियों के साथ रेप हो रहा है। अपराधी खुले में घूम रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस वीडियो के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग में शिकायत करेगी।

बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस को जो करना है, वो करे, लेकिन शिवराज सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए बहुत काम किए हैं। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि महिलाओं को पुलिस भर्ती में आरक्षण शिवराज सरकार ने दिया है. भर्ती में लम्बाई पर छूट भी दी है। रेप के लिए सबसे पहले कानून शिवराज सरकार ने बनाया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week