Loading...

BJP ने राजीव का होर्डिंग लगा हमला किया, कांग्रेस ने अटल जी के होर्डिंग से जवाब दिया | MP NEWS

नई दिल्ली। देश में अब एक नई तरह की राजनीति नजर आ रही है। पार्टियां अपने नेताओं के अलावा विरोधी नेताओं के होर्डिंग लगाकर हमले कर रहीं हैं। दिल्ली में भाजपा ने राजीव गांधी का एक होर्डिंग लगाकर कांग्रेस पर हमला किया तो कांग्रेस ने अटल बिहारी का होर्डिंग लगाकर भाजपा को करारा जवाब भी दिया। 

भाजपा ने ये होर्डिंग लगाया

दिल्ली में बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक होर्डिंग लगाकर बवाल मचाया। बग्गा ने दिल्ली के प्रमुख चौराहों समेत बीजेपी दफ्तर के बाहर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को 'फादर ऑफ मॉब लिंचिंग' बताने वाले पोस्टर लगवाए हैं। इस तरह से उन्होंने 84 के दंगों को देश की पहली मॉब लिंचिंग बताया और राजीव गांधी को इन दंगों का जन्मदाता। बता दें कि लंदन में राहुल गांधी ने बयान दिया है कि 84 के दंगों में हिंसा करने वाले कोई भी हों, उन्हे सजा मिलनी चाहिए। 

कांग्रेस ने इस तरह दिया जवाब

दिल्ली मेें लगे राजीव गांधी के होर्डिंग का जवाब मुंबई कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्टर लगा कर दिया। कांग्रेस प्रवक्ता प्रणव झा ने ट्विटर अकाउंट पर इन दोनों पोस्टर को साझा करते हुए लिखा ' प्रिय बीजेपी देखिए आपमें और कांग्रेस में क्या अंतर है, कुछ समय इंतजार करें, जनता आपके अहंकार और नफरत का उचित जवाब जल्द ही देगी, संस्कारों का फर्क! दरअसल, कांग्रेस के होर्डिंग में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को श्रद्धांजलि दी गई है। इस तरह कांग्रेस ने जताया कि हम प्यार और सम्मान करने वाले लोग हैं और भाजपा नफरत फैलाने वाली पार्टी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com