Loading...

गरीब कारीगर BJP के कार्यक्रम में नहीं गया तो आंख फोड़ने की कोशिश | MP NEWS

इंदौर। मप्र में सरकारी योजनाओं या सरकारी सुविधाओं का लाभ ले रहे गरीबों को भाजपा के कार्यक्रम में उपस्थित रहना अघोषित रूप से अनिवार्य कर दिया गया है। सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा में हिताग्रहियों के दल साफ नजर आ रहे हैं। इधर इंदौर में भाजपा विधायक के एक कार्यक्रम में एक गरीब कारीगर ने उपस्थित रहने में अक्षमता जताई तो भाजपा नेता ने उसकी आंख फोड़ने की कोशिश की। कारीगर की आंख के नजदीक गहरा घाव हुआ है। शुक्र है आंख बच गई। 

आईडीए मल्टी के बी सेक्टर में रहने वाले घायल गोपाल विश्वकर्मा ने तिलक नगर पुलिस को बताया कि वह एक लड़की कारीगर है, फर्नीचर बनाने का काम करता है। रविवार सुबह 8 बजे वह घर पर था, तभी संतोषी शर्मा, पति राजू शर्मा और बेटे आनंद के साथ घर आई और प्रेम-बंधन गार्डन में आयोजित विधायक महेंद्र हार्डिया के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा। 

गोपाल ने उन्हें बताया कि उनके परिवार में गमी हुई थी। बेटे की तबीयत भी ठीक नहीं है। इसलिए उन्हें कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद तीनों धमकाने लगे कि कार्यक्रम में भीड़ नहीं दिखेगी तो शासकीय बोरिंग से पानी नहीं मिलेगा। मैंने उससे कहा- यह तो दादागीरी है। इस पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com