Advertisement

BHOPAL: 12वीं की छात्रा की मांग भरकर 11 माह तक किया रेप | MP NEWS



भोपाल। नाबालिग छात्राओं को प्यार के जाल मेंं फंसाकर उनके यौन शोषण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राजधानी में एक जनरल स्टोर संचालक ने 12वीं की 17 वर्षीय छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया। भरोसा दिलाने के लिए मांग भर दी और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाए। 11 माह तक छात्रा को जाल में फंसाकर यौन शोषण किया गया और फिर शादी से इंकार कर दिया। 

छोला मंदिर थाने के टीआई योगेंद्र यादव के मुताबिक इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी कक्षा 12वीं की छात्रा है। मोहल्ले में रहने वाला यश चक्रवती जनरल स्टोर संचालक है। दुकान से सामान बेचने के दौरान उसकी छात्रा से पहचान हो गई। इसी का फायदा उठाते हुए दुकानदार ने छात्रा से दोस्ती कर ली और फिर धीरे धीरे उसे अपने झांसे में ले लिया। नाबालिग छात्रा उसकी जालसाजी समझ नहीं पाई। इधर दुकानदार ने प्यार जताते हुए उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। भरोसा दिलाने के लिए उसके मांग में सिंदूर भी भर दिया और फिर शारीरिक संबंध बनाने लगा। वादा किया था कि 18 साल उम्र होते ही वह शादी कर लेगा। 

लगातार 11 माह तक दुकानदार ने छात्रा के साथ संबंध बनाए और फिर शादी से इंकार कर दिया। कुछ दिन पहले उसने शादी करने से इनकार कर दिया। परेशान होकर छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की और केस दर्ज करवाया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com