BALAGHAT में तनाव: शाहिल के घर में 2 लड़कियों के साथ गंदा काम कर रहा था सादिक | MP NEWS

03 August 2018

भोपाल। बालाघाट के बैहर में दो समुदायों के बीच तनाव का माहौल है। जिसके के चलते बैहर पुलिस मुस्तैद है और लगातार पेट्रोलिंग पर है। दरअसल एक समुदाय के युवकों के साथ दो आदिवासी नाबालिग लड़कियों को एक घर से गिरफ्तार किया गया था। जिसकी जानकारी होने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बैहर थाने में जमकर हंगामा किया था।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर शाम एक समुदाय के दो युवकों के साथ दो नाबालिक आदिवासी लड़कियों को एक घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद बजरंगदल के कार्यकर्ताओ ने थाना में जमकर हंगामा किया। हालात बिगड़ते देख आधा दर्जन थाना क्षेत्रों से भारी पुलिस बल की तैनाती करते हुए पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। फिलहाल बैहर में तनाव का माहौल है। 

बालाघाट जिले की बैहर तहसील में एक पेट्रोल पंप के पास शशिकला चंद्रबेल के मकान में साहिल पिता जावेद खान किराये से रहता है। जिसके सामने विहिप जिला संयोजक एचके पंवार का मकान है। जिनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि चंद्रबेल के मकान में अवैध रूप से देह व्‍यापार का धंधा किया जा रहा है। 

सूचना पर एसडीओपी बैहर दीपक नायक पुलिस बल के साथ घटना स्‍थल पहुंचे तो मकान में बैहर निवासी शाहिल खान और नपुर मंडला निवासी सादिक के साथ दो नाबालिक आदिवासी लड़कियां मिली। जिसके बाद पुलिस ने सादिक,शाहिल के साथ दोनों आदिवासी युवती को पूछताछ के लिए थाना लाया गया। जिनसे पूछताछ के दौरान लड़कियों ने बताया कि दोनों लडकों ने जबरन घर ले जाकर बुरी नियत से छेड़छाड़ की है।

जिस पर थाना बैहर में आरोपी शाहिल खान और सादिक खान के विरूद्ध अपराध क्रमांक 141/18 धारा 354,342,7,8 पास्‍को एक्‍ट 3,2 (बी)ए एससी/एसटी एक्‍ट कायम कर शाहिल खान और शादिक खान को गिरफ्तार किया गया है। वहीं जब यह बात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पता चली तो थाना में जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। हालात को देखते हुए अलग-अलग थाना क्षेत्रों से भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। फिलहाल पुलिस इलाके में गश्त कर रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->