महाराष्ट्र: मंत्रीजी पर तंज कसा तो गुर्गों ने बेरहमी से पीटा | Sudhir Mungantiwar

02 July 2018

महाराष्ट्र। प्रतिष्ठित भाजपा नेता एवं महाराष्ट्र के वित्तमंत्री सुधीर मुंगतिवार पर तंज कसना एक 50 वर्षीय नागरिक को काफी महंगा पड़ा। थोड़ी ही देर बाद मंत्री के समर्थक ने अपने गुर्गों समेत उन्हे घेर लिया और बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं जाते जाते यह ऐलान भी करके गए कि यदि अब मंत्रीजी की शान में गुस्ताखी की तो हश्र इससे भी बुरा होगा। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि सभी भाजपा के कार्यकर्ता हैं। 

शिकायतकर्ता प्रवीण शांतिलाल सुराणा के अनुसार चंद्रपुर जिले के प्रभारी मंत्री को कल यहां महात्मा गांधी गार्डन में एक शेड का उद्घाटन करना था लेकिन वह ऐसा किये बगैर चले गये। बाद में जब उन्होंने इलेक्ट्रोनिक मीडिया के सामने यह कहा कि मंत्री के पास उद्घाटन के लिए भी वक्त नहीं है, इस पर बाबा भागड़े समेत कुछ लोगों ने कथित रुप से उनके साथ मारपीट की और भविष्य में ऐसा करने पर दुष्परिणाम की चेतावनी दी। 

प्रवीण शांतिलाल सुराणा ने कल कुछ लोगों के विरुद्ध मारपीट की शिकायत दर्ज करायी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस शिकायत के आधार पर वरोडा पुलिस ने वरोड़ा नगर परिषद के सदस्य बाबा भागड़े और एक राजनीतिक दल के कुछ सदस्यों समेत 15 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। उन पर भादसं की संबंधित धाराएं लगायी गयी हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week