Loading...

एमपी के शहरों को अमेरिका से भी अच्छा बना दूंगा: SHIVRAJ SINGH @ Sagar MP news

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी सरकार राज्य के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी ज्यादा अच्छा बनाएगी। दरअसल, सागर में नगर विकास के राज्य-स्तरीय पर्व को संबोधित करते हुए चौहान ने शनिवार को कहा, ‘मध्यप्रदेश के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी अच्छा बना देंगे। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार शहरों को आधुनिक बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। हम शहरों को संवारने का काम लगातार करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी पांच वर्षों में प्रदेश के नगर देश के सबसे स्वच्छ, सुन्दर और उन्नत नगर होंगे। वहीं कार्यक्रम में 14,000 करोड़ रूपये से अधिक की लागत के नगरीय विकास कार्यों का ई-शिलान्यास और ई-लोकार्पण हुआ।

गौरतलब है कि पिछले साल 24 अक्तूबर को सीएम शिवराज ने मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था। सीएम ने वाशिंगटन डीसी की सड़कों की हालत पर निराशा जताते हुए कहा था कि 'जब मैं वाशिंगटन डीसी एयरपोर्ट पर उतरा और सड़क यात्रा की तो मैंने महसूस किया कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com