Loading...

POLICE ने चालान काटा तो लाइनमैन कंट्रोल रूम की बिजली काट गया

जीरकपुर। पंजाब की जीरकपुर पुलिस इन दिनों मजाक बन गई है। हवलदार सोहनलाल की बदसलूकी के कारण मुद्दा सुर्खियों में आ गया। हुआ यूं कि, हवलदार सोहनलाल ने लाइनमैन जितेन्द्र सिंह को बिना हेलमेट रोका और उसे अपमानित करते हुए चालान काट दिया। लाइनमैन ने भी नियम का पालन किया और चालान भरने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम की बिजली काट दी। जितेन्द्र का कहना है कि यह कनेक्शन अवैध है। बिजली कंपनी ने बिजली चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। अब पुलिस विभाग पर जुर्माना लगाया जाएगा। 

बिजली कर्मचारी जितेंदर सिंह की दलील थी कि उसे बिजली की शिकायतें निपटाने के लिए बार-बार यहां वहां जाना जाना पड़ता है, ऐसे में वह लगातार हेलमेट नहीं लगा सकता। कई बार हेलमेट छूट जाता है। जितेंदर का कहना है कि हवलदार सोहनलाल ने उसके साथ बदसलूकी की और कहा, "चालान काटने की मुझे पावर मिली है, उसी पावर का मैंने इस्तेमाल कर दिया। अब तुमसे जो होता है तुम कर लो।

कंट्रोल रूम के खिलाफ बिजली चोरी का मामला दर्ज
जितेंदर ने चालान काटे जाने की जानकारी अपने सीनियर को दी। यह भी बताया कि संबंधित पुलिस कंट्रोल रूम में करीब एक साल से अवैध तरीके से लाइट जलाई जा रही है। इसके बाद बिजली कंपनी के एसडीओ रोहित कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और बिजली कनेक्शन कटवा दिया। साथ ही बिजली चोरी का मामला दर्ज कर लिया। अब जुर्माने लगाने की तैयारी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com