Loading...

अटकलें मत लगाओ, मैं पण्डरपुर में हूं: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में विशेष बुलावे के बावजूद दिग्विजय सिंह नहीं पहुंचे। इसी के साथ अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। इधर दिग्विजय सिंह ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा है: आषाड़ी एकादशी पर मैं पिछले 27 वर्षों से पण्डरपुर में विट्ठो बा के दर्शन करने आता रहा हूँ। आज भी मैं पण्डरपुर में होने की वजह से Extended CWC की बैठक में भाग नहीं ले पा रहा हूँ जिसके कारण मीडिया को अटकलें लगाने का मौक़ा मिल गया। मीडिया को sensalisation करने का अवसर नहीं दूँगा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की नवगठित कार्य समिति की पहली बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में दिग्विजय सिंह को विशेष निमंत्रण दिया गया था परंतु दिग्विजय सिंह शामिल नहीं हुए। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्य समिति ने उन्हे हटा दिए जाने की वजह से वो नाराज हैं और इसलिए विशेष न्यौते के बावजूद वो मीटिंग में शामिल नहीं हुए। 

बता दें कि इस साल के अप्रैल में दिग्विजय सिंह को गोवा और कर्नाटक के प्रभारी पद से हटा दिया गया था। इसके बाद से लगातार उनसे प्रभार और पद छीने जाते रहे हैं। यही कारण है कि उनको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि वो इन दिनों मध्यप्रदेश में काफी सक्रिय हैं या यूं कहिए कि कांग्रेस में वो अकेले इस स्तर के नेता हैं जो लगातार सक्रिय हैं। कमलनाथ तो पूरे मध्यप्रदेश को किश्तों में भोपाल बुला रहे हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया अपडाउन कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com