अब कांग्रेस के ​बागियों को सपा का टिकट नहीं मिलेगा | MP ELECTION NEWS

19 July 2018

भोपाल। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव भोपाल आए, प्रेस से मिले, शिवराज की सड़कों का मजाक उड़ाया और कांग्रेस से गठबंधन का ऐलान किया। ये महत्वपूर्ण खबर नहीं है, कल आपको अखबारों में मिल जाएगी, महत्वपूर्ण तो यह है कि अब कांग्रेस के बागियों को सपा का टिकट नहीं मिलेगा। बता दें कि अब तक ज्यादातर कांग्रेस के बागी सपा के टिकट पर चुनाव लड़ते थे क्योंकि सपा ही एक ऐसी पार्टी थी जिसके पास अपना चुनाव चिन्ह भी है और टिकट की नीलामी नहीं होती। कई बार तो सपा वाले खुद ही टिकट लेकर कांग्रेस के बागियों के घर पहुंच जाया करते थे। 

शिवराज सिंह हमारे एक्सप्रेस-वे जैसी एक भी सड़क दिखा दें

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने अपनी सिमरिया यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि वो सड़क मार्ग से वापस यूपी लौटे थे, हमें तो कहीं अमेरिका जैसी सड़कें नहीं दिखाई दीं। वहीं उन्होंने एक्सप्रेस वे की चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग कहीं भी एक सड़क बता दें, जो एक्सप्रेस वे की तरह हो। उन्होंने शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि एक्सप्रेस वे की तरह कोई सड़क 15 साल में बनी हो तो बताएं। 

शिवराज सिंह कौन से चौहान हैं
साथ ही उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह यूपी में विधानसभा चुनाव के दौरान हमारे खिलाफ प्रचार करने आए थे। हमारे यहां के चौहान कन्फ्यूज हो गए वो सोच रहे थे कि ये कौन से चौहान हैं महाराणा प्रताप वाले या पृथ्वीराज चौहान वाले। साथ ही उन्होंने कहा ये तो खुद सीएम शिवराज सिंह जानते हैं कि यूपी में वे कहां-कहां प्रचार करने गए थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->