ITARSI: इंडियन आर्मी की बस पलटी, 40 सैनिक घायल, 12 गंभीर | MP NEWS

21 July 2018

होशंगाबाद। इटारसी में सेना की बस पलटने से 40 सैनिक घायल हो गए। घायल जवानों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। घायलों में दस से बारह लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। होशंगाबाद के इटारसी में सेंटर प्रूफ इस्टैब्लिशमेंट के टेक्निकल कर्मचारियों से भरी बस रोड किनारे पलट कर खेत में जा गिरी। 

हादसे में करीब 40 लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक घायलों को ग्रामीणों की मदद से जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं इस मामले में अस्पताल प्रशासन का कहना है कि घायलों में दस से बारह लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। प्रशासन का कहना है कि बस पलटने से उसमें सवार सभी लोगों को थोड़ी-बहुत चोट आई है, लेकिन जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं उनका इलाज कराया जा रहा है। हादसे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय प्रूफ संस्थान इटारसी के कर्मचारी प्रतिदिन ताकू ड्यूटी जाते हैं। शनिवार को भी कर्मचारियों की एक बस ताकू जा रही थी। इसी दौरान केसला और ताकू के बीच हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि सामने से स्कूल वैन आ रही थी इसी दौरान साइड देने के लिए बस को साइड में उतारा गया। तभी बस मिट्टी में धंस गई और पलट गई।

घायलों में मोहम्मद रिजवान पिता मोहम्मद निजाम,प्रमेंद्र पिता कविराम पटेल,पराग पिता राजेंद्र दीक्षित, रंजन पिता रामकृष्ण पटेल, गुलाब सिंग,सुनील पिता मिश्रीलाल कन्नौजिया, तुलसीराम पिता दौलतराम, शुभम पिता शिवचरण राजपूत,राधेकृष्ण पिता ब्रजलाल,मौसम पिता भारत भूषण,विसराम, राजेंद्र पिता कोमल सिंह शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी अनिल शर्मा, टीआई विक्रम रजक, पुलिस बल और सीपीई के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week