INDORE: सोनाक्षी और शत्रुघ्न के नाम पर 1000 करोड़ की ठगी, आशीष दास गिरफ्तार

02 July 2018

इंदौर। मप्र पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। गोविंद और सोनाक्षी सिन्हा को बुलाकर PINNACLE DREAMS indore को सुर्खियों में लाया गया और फिर रूमर उड़ाया गया कि बॉलीवुड के कई लोग इनमें प्रॉपर्टी ले रहे हैं। इंदौर के लोगों से बुकिंग के नाम पर 1000 करोड़ रुपए जमा किए और आशीष दास व पुष्पेन्द्र बढ़ेरा फरार हो गए। पिछले 6 माह से आशीष फरार चल रहा था। पुलिस ने इसकी सूचना देने वाले को 20 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। अंतत: आशीष दास को क्राइम ब्रांच ने मुंबई के सांताक्रूज़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस पुष्पेन्द्र बढ़ेरा को तलाश रही है। 

सोनाक्षी और शत्रुघ्न को बुलाकर रुमर उड़ाया

पत्रकार श्री विकास सिंह चौहान की रिपोर्ट के अनुसार इंदौर शहर में सबसे लग्जरी टाउनशिप पिनेकल ड्रीम्स बनाने का दावा करने वाले आशीष दास और उसके पार्टनर पुष्पेन्द्र बढेरा ने शहर के लोगों के साथ एक हजार करोड़ रुपयों की धोखाधड़ी की। पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप की नींव रखने के लिए इन भूमाफियाओं ने फिल्म स्टार गोविंदा व सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया था। आरोप है कि इस प्रोजेक्ट में एक फिल्म निर्माता का भी रुपया लगा हुआ था। फिल्म सितारों के इस प्रोजेक्ट में इंटरेस्ट होने की वजह से शहर के लोगों ने फ़ौरन इस टाउनशिप में फ्लैट्स खरीदना शुरू कर दिया लेकिन इन भूमाफियाओ ने एक ही फ्लैट कई लोगों को बेच दिया। कई लोगों से रूपये ले लिए लेकिन उन्हें उनका फ्लैट नहीं दिया। फ्लैट ही नहीं प्लॉट्स के नाम पर इन भूमाफियाओं ने शहरवासियों के साथ जमकर ठगी की।

माफिया ने गोवा में काटी फरारी

जब निवेशकों और फ्लैट्स खरीदने वालों ने अपने फ्लैट्स के कब्जे देने की मांग की तो आशीष दास और पुष्पेन्द्र बढेरा फरार हो गए। शहर के अलग-अलग थानों में इनके खिलाफ 7 प्रकरण दर्ज किए गए। इन फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने इन पर 20 हजार रुपयों का इनाम भी घोषित किया। 6 महीनों से इनकी तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि आशीष दास मुंबई के सांताक्रूज़ इलाके में देखा गया है। सूचना पर मुंबई पहुंची टीम ने रात 2 बजे उसे धर दबोचा। पूछताछ में उसने फरारी का समय मुंबई, दिल्ली, गोवा, बेंगलुरु और अन्य राज्यों में काटने की बात बताई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week