ICICI BANK से पैसा निकाला, BIKE सवार ने लूट लिए। INDORE NEWS

21 July 2018

INDORE: एबी रोड स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर से शनिवार दोपहर 10 लाख रुपए से भरा बैग बदमाशों द्वारा लूट लिया गया। कैशियर आईसीआईसीअाई बैंक से पैसा निकालकर वापस एयू बैंक लौट रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जांच प्रारंभ कर दी है। लूटेरों को पकड़ने के लिए शहर के विभिन्न थानों को अलर्ट जारी कर दिया गया है।  

जानकारी के अनुसाार घटना शनिवार दोपहर की है। एबी रोड पर पाकीजा शोरूम के सामने स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक में कार्यरत कैशियर अपनी कार से माल परिसर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में रुपए निकालने गया था। बैंक से 10 लाख रुपए निकालने के बाद कैशियर ने उसे बैग में रख लिए और वापस एयू बैंक जाने के लिए रवाना हुआ।

एयू बैंक पहुंचने के बाद कैशियर ने कार से बैग निकाला और बैंक में जाने लगा तभी बाइक पर सवार दो व्यक्ति वहां आए और कैशियर के हाथ से बैग छीनकर भाग गए। कैशियर ने शोर मचाते हुए लूटेरों को पकड़ने का प्रयास किया लेकन वह भागने में सफल रहे।

कैशियर ने घटना की जानकारी बैंक अधिकारियों के साथ ही पुलिस को दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने अलर्ट जारी कर लूटेरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी प्रारंभ कर दी है। कैशियर के बताए हुलिये के आधार पर लूटेरों को पकड़ने का प्रयास जारी है। पुलिस द्वारा बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकाली जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week