FILM 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के ACTOR का एक्सीडेंट। BOLLYWOOD NEWS

Advertisement

FILM 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के ACTOR का एक्सीडेंट। BOLLYWOOD NEWS

MUMBAI: फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में अंगद के रोल में नजर आ चुके और तमाम टीवी सीरियल करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक सड़क हादसा हो गया. शनिवार की शाम 6 बजे मुंबई के श्रीजी होटल के पास उनकी बीएमडब्ल्यू कार एक इनोवा कार से टकरा गई. इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. सिद्धार्थ दिल से दिल तक, लव यू जिंदगी, आहट, जाने पहचाने से ये अजनबी जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं. वे रियलिटी शोज का भी जाना माना चेहरा हैं. सिद्धार्थ बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी क्लासेस, सावधान इंडिया आदि में नजर आए हैं. 

INNOVA CAR से हुई टक्कर

सिद्धार्थ शुक्ला जब अपनी कार ड्राइव कर रहे थे, तब एक इनोवा कार से टक्कर हो गई. इस हादसे में सिद्धार्थ की कार सहित तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. पिछले साल अगस्त में सिद्धार्थ तब चर्चा में रहे जब उन पर सेट पर बुरा बर्ताव करने का आरोप लगा. इसमें गाली-गलौच करना तक शामिल थी.

शराब के नशे में सिद्धार्थ ने कुनाल के साथ काफी गाली-गलौच की

बताया गया था कि इस मामले की शुरुआत कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान हुई थी. इस पार्टी में शो से जुड़े एक्टर्स कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन भी शामिल थे. सूत्रों की मानें तो इस पार्टी के दौरान शराब के नशे में सिद्धार्थ ने कुनाल के साथ काफी गाली-गलौच की. जब कुनाल ने उनसे कहा कि वह सही नहीं कर रहे हैं, तब भी सिद्धार्थ उन पर चिल्लाते नजर आए.