सिंगापुर में FACEBOOK पर मिले, लंदन में शादी, और INDIA में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज। MP NEWS

25 July 2018

INDOREl: सिंगापुर की युवती को लंदन के युवक से प्यार हो गया। वह माता-पिता के साथ लंदन पहुंची और रजिस्टर्ड शादी कर ली। चार महीने बाद दूल्हा हिंदू रिवाज से शादी करने इंदौर आया और 2 करोड़ रुपए कीमती फ्लैट की मांग रख दी। इसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया और वापस लंदन रवाना हो गया। SI टीना शुक्ला के मुताबिक प्रेमनगर निवासी किरण जगवानी की शिकायत पर पति कबीर, ससुर मनोहरलाल, सास राजकुमारी और ननद राखीरानी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। किरण ने पुलिस को बताया कि उसका जन्म सिंगापुर में हुआ है। उसके पास दोहरी नागरिकता है। पिछले साल कबीर से फेसबुक पर परिचय हुआ था।

अगस्त 2017 में कबीर ने शादी का प्रस्ताव दिया और किरण को लंदन बुलाया। दोनों ने रजिस्टर्ड शादी कर ली।
किरण ने कहा- भारत में हिंदू रिवाज से विवाह करना जरूरी है। दोनों परिवारों ने 20 दिसंबर 2017 को फेरे लेने का तय कर लिया। कबीर व उसके मातापिता इंदौर आ गए। किरण के पिता ने आवभगत में 40 लाख रुपए खर्च किए।

5 लाख रुपए नकद भी दिए। किरण की मां को दूल्हे की मां राजकुमारी ने कहा कि फेरे से पहले 2 करोड़ का फ्लैट चाहिए। उन्होंने शादी से इंकार कर दिया और परिवार सहित लंदन लौट गए। एसआई के मुताबिक आरोपी मूलत: लखनऊ के रहने वाले हैं। कबीर का जन्म लंदन में ही हुआ है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...