DEEPPIKA PADUKONE: धोका देना RANBIR KAPOOR की आदत है। BOLLYWOOD NEWS

25 July 2018

MUMBAI: बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और मस्तानी गर्ल दीप‍िका पादुकोण एक समय बॉलीवुड के पसंदीदा कपल थे। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक माने जाने वाले रणबीर कपूर-दीप‍िका पादुकोण की राहें एक दूसरे के साथ लंबे समय तक र‍िलेशन में रहने के बाद अलग हो गयी थी लेकिन इस ब्रेकअप का ज‍िम्मेदार कौन था इसका खुलासा दीप‍िका ने एक इंटरव्यू में किया है। आखिर वो क्‍या वजह थी ज‍िसके कारण उन्‍होंने रणबीर से अलग होने का फैसला क‍िया। दीप‍िका ने रणबीर का नाम ल‍िए बिना अपने र‍िश्ते के टूटने का दर्द बयां किया। उन्‍होंने कहा क‍ि वो मेरे साथ चीट‍िंग करता था। लोग मुझे बताते थे क‍ि वो मुझे धोखा दे रहा है फ‍िर भी मैं उसके साथ रही है। मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था, यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भूलकर अलग होने का फैसला किया। मेरे लिए किसी से पर्सनल होना सिर्फ फिज‍िकली जरूरी नहीं, मुझे लगता है इसके लिए आपकी भावनाओं का जुड़ना जरूरी है. लेकिन ऐसा मैं सोचती हूं, सबकी सोच ऐसी हो जरूरी नहीं।

दीप‍िका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 में साथ आये 


दीप‍िका ने आगे कहा क‍ि मैं सब जानती थी क‍ि वो मेरे साथ लॉयल नहीं है फ‍िर भी उसे र‍िश्‍ते की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका द‍िया। लेक‍िन उसने फ‍िर धोखा द‍िया क्‍योंक‍ि ये उसकी आदत बन चुकी है। मैंने कभी र‍िश्‍ते में होकर क‍िसी को चीट नहीं क‍िया। बता दें क‍ि दीप‍िका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 बचना ऐ हसीनों फिल्म के दौरान करीब आए थे। इंटरव्‍यू में दीप‍िका ने ये भी बताया क‍ि क‍िसी भी रिश्‍ते में पर्सनल होने का मतलब फ‍िज‍िकल होना नहीं है, बल्‍क‍ि भावनाओं का होना बहुत जरूरी है। मैं ऐसा सोचती हूं। 

रणवीर स‍िंह को डेट कर रही हैं दीपिका 


मेरा भरोसा टूटा तो लगा क‍ि मेरी सारी फील‍िंग्‍स ही खत्‍म हो गईं। मेरा रो रोकर बुरा हाल हो गया था। फ‍िर वक्‍त बदला और मैं आगे बढ़ गई। बता दें क‍ि दीप‍िका पादुकोण इन द‍िनों अभ‍िनेता रणवीर स‍िंह को डेट कर रही हैं। फ‍िल्‍मी गल‍ियारों में दोनों की शादी की भी चर्चा हो रही है। र‍िपोर्ट्स की मानें, तो इस साल नवंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।  

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->