Loading...

CM शिवराज सिंह की सभा में महिला का हंगामा | MP NEWS

इंदौर। शाजापुर जिले के कालापीपल क्षेत्र में सीएम शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में एक महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। वो सीएम शिवराज सिंह को एक आवेदन सौंपना चाहती थी। उसका आरोप है कि उसके परिवार में एक संदिग्ध मौत हुई है और पुलिस सही दिशा में जांच नहीं कर रही। महिला को आश्वासन दिया गया कि कार्यक्रम के बाद सीएम से मुलाकात करवा दी जाएगी परंतु ऐसा नहीं हुआ। सीएम, महिला से बिना मिले ही चले गए। 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में एक महिला सीएम से मिलने को लेकर सभा स्थल के वीआईपी गैलरी तक पहुँच गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब इसे रोका तो जमकर झूमा झटकी हुई। महिला सीएम से मिलने की मांग पर अड़ी रही। हंगामा कर रही महिला बेगमखेड़ी गांव की रहने वाली बताई जा रही है। 

वह अपने परिवारजन की संदिग्ध मौत की जाँच को लेकर सीएम से मिलना चाहती थी। पुलिसकर्मियों ने महिला को सीएम से मिलवाने का आश्वासन देकर शांत कर दिया। लेकिन इसके बाद सीएम शिवराज आगे के कार्यक्रम की व्यस्तता का हवाला देते हुए रवाना हो गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com