Loading...

तैमूर के बहाने अपनी फिल्म प्रमोट कर रहे हैं सैफ अली खान | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। राजनीति के बाद अब बॉलीवुड में भी चालबाजियां आ गईं हैं। अपनी अगली फिल्म हंटर को प्रमोट करने के लिए सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर जो इस फिल्म में नहीं हैं, और बेटे तैमूर अली खान का उपयोग कर रहे हैं। वैसे यह कोई नई बात नहीं हैं। लम्बे समय तक पर्दे से दूर रहीं करीना कपूर ने भी चर्चाओं में बने रहने के लिए कई बार तैमूर अली खान का उपयोग किया। 

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने फिल्म का नाम चर्चाओं में लाने के लिए एक बयान दिया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) उन्हें गालों पर किस नहीं करते। उन्होंने कहा कि, "मैं डायरेक्टर नवदीप सिंह की अगली फिल्म हंटर (Hunter) में नागा साधू का किरदार निभा रहा हूं। जिसके लिए मैंने बहुत लंबी और हेवी बियर्ड (दाढ़ी) रखी है। करीना को ये लुक पसंद है लेकिन फिर भी तैमूर और करीना ने मुझे गालों पर किस करना बंद कर दिया है। मैं जब भी तैमूर को बोलता हूं मेरे हाथों पर किस करो वो करता है, लेकिन जब मैं उसे गालों पर किस करने को कहता हूं तो वो मेरे माथे पर किस करता है।

अपन तो सिर्फ इतना कहना चाहते हैं मियां खान, वो बेचारा मासूम है, उसे क्यों बात-बात पर घसीट लेते हो। उसे अपना बचपन जीने दो यार। इससे पहले करीना कपूर ने भी चर्चाओं में बने रहने के लिए तैमूर का उपयोग किया। अपने बच्चों की फोटो तो हर कोई सोशल मीडिया पर डालता है परंतु करीना ने अपने मीडिया मित्रों के माध्यम से हर फोटो को खबर बनवाया। क्या कोई इतना भी प्रोफेशनल हो सकता है कि वो अपने मासूम बच्चे का बचपन यूज कर ले। उसकी कोई प्राइवेसी ही ना रहे। भाई, अपुन तो इसे डर्टी मार्केटिंग ही कहेगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com